नई दिल्ली I सर्जिकल स्‍ट्राइक के वीडियो को लेकर बसपा प्रमुख मायावती ने शुक्रवार मोदी सरकार पर निशाना साधा. मायावती ने कहा कि मोदी सरकार 2019 लोकसभा चुनाव से पहले सर्जिकल स्‍ट्राइक का वीडियो जारी करके देश की जनता से अपनी नाकामियां छिपाना चाहती है. यह वीडियो जारी करना इसी से संबंधित प्रयास है. बसपा प्रमुख मायावती ने मोदी सरकार की ओर से जारी किए गए सर्जिकल स्‍ट्राइक के वीडियो पर सवाल उठाते हुए कहा कि अगर सरकार इस वीडियो के जरिये सर्जिकल स्‍ट्राइक का सुबूत देना चाहती थी तो सर्जिकल स्‍ट्राइक का वीडियो उसी समय क्‍यों नहीं जारी किया गया जब यह की गई थी.

मायावती ने कहा 'हम अपने जवानों के पाकिस्‍तान में घुसकर आतंकियों को मार गिराने की कार्रवाई की प्रशंसा करते हैं. किसी ने भी इस सर्जिकल स्‍ट्राइक पर शक नहीं किया और ना ही प्रधानमंत्री मोदी और उनकी सरकार से इसका सुबूत मांगा. यहां तक कि किसी ने भी हमारे जवानों पर भी शक नहीं किया'. मायावती ने बीजेपी सरकार पर निशाना साधते हुए कहा कि बीजेपी सरकार जीएसटी और नोटबंदी जैसे मुद्दों पर अपनी नाकामियां छिपाने का प्रयास कर रही है. बीजेपी सरकार इस वीडियो को जारी करके उसे राजनीतिक मुद्दा बना रही है.

उन्‍होंने कहा कि बीजेपी सरकार को सर्जिकल स्‍ट्राइक का वीडियो उसी समय जारी करना चाहिए था जब इसे अंजाम दिया गया था. लेकिन अब जब 2019 के लोकसभा चुनाव करीब आ रहे हैं तो सरकार ने यह वीडियो जारी किया है. मायावती ने कहा कि देश की जनता बेवकूफ नहीं है. देश की जनता जानती है कि आखिर बीजेपी किस तरह का राजनीतिक खेल खेल रही है.
Share To:

Post A Comment:

0 comments so far,add yours