​​​​​​​गोरखपुर I गोरखपुर के बीआरडी अस्पताल केस से चर्चा में आए डॉ. कफील अहमद के छोटे भाई कासिफ जमील पर पिछले दिनों हुए जानलेवा हमले के बाद उनके भाई सीएम योगी आदित्यनाथ के जनता दरबार में गुहार लगाने पहुंचे. कफिल के भाई ने मुख्यमंत्री से मिलकर हमलावरों के खिलाफ कार्रवाई की मांग की. सीएम योगी से न्याय की गुहार लगाते हुए उन्होंने कहा कि 19 दिन बीत जाने के बाद भी उनके छोटे भाई कासिफ के हमलावरों को पकड़ा नहीं गया.
बता दें कि कुछ दिन पहले डाॅक्टर कफील ने बांसगांव से बीजेपी सांसद कमलेश पासवान और उनके सहयोगियों पर हमला कराने और जमीन कब्जा करने का आरोप लगाया था. कफील खान बहुचर्चित आक्सीजन कांड में 7 महीने जेल काट चुके हैं.
मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ से मुलाकात के बाद अदील खान ने बताया कि उन्होंने भाई कासिफ पर हुए जानलेवा हमले के साजिशकर्ताओं और आरोपियों की गिरफ्तारी की मांग को लेकर मुख्यमंत्री से मुलाकात की है. उन्होंने बताया कि उन्हें पुलिस की जांच पर संदेह है क्योंकि अभी तक इस मामले में कोई गिरफ्तारी नहीं हुई है.
उन्होंने कहा कि हमले के बाद घायल भाई के इलाज में भी पुलिस ने काफी देरी कराई. पुलिस इस अस्पताल से उस अस्पताल घुमाती रही. मेडिकल कालेज के डॉक्टर ने जब दोबारा मेडिकल करने से इनकार कर दिया, तब पुलिस मानी. ज्यादा खून बह जाने के कारण भाई की हालत भी खराब हो गई. बाद में उसे लखनऊ रेफर कर दिया गया. उन्होंने बताया कि उनके पूरे परिवार को जान का खतरा है.
Share To:

Post A Comment:

0 comments so far,add yours